fighter full movie
Review

Fighter Full Movie Hrithik Roshan: फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई

Fighter Full Movie Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन की मच अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को काफी अच्छा रिस्पोंस फिल्म रहा है दर्शको को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है आप इस फिल्म को online कैसे देख सकते हो?

Fighter Full Movie Hrithik Roshan

इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ साथ दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय ने भी लीड रोल प्ले किया है इन सभी ने फिल्म में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी का दिल जित लिया है यह 2024 की पहली एसी फिल्म है जिसमे ज्यादातर हवाई एक्शन देखने को मिलता है यह एक देशभक्ति फिल्म है जिसमे पुलवामा अटैक और बालाकोट एयर स्ट्रीक का बदला लिया जाता है और फिल्म की स्टोरी लाइन भी काफी बढ़िया है फिल्म का क्लाइमेक्स हर किसी को चोका देता है।

Also Read. Krrish 4 Latest Update: Krrish 4 Release Date 2024: जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म को 250 करोड़ रूपये के बजट में बनाया गया है और फिल्म को कई अलग अलग प्रोडूसर ने प्रोड्यूस किया है लेकिन फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है जो इससे पहले वॉर और पठान जैसे ब्लॉकबस्टर फिल्मो को डायरेक्ट कर चुके है।

Fighter Full Movie Hrithik Roshan
photo: social media

Fighter OTT Release Date

Fighter Online Watch: जिन लोगो ने फाइटर मूवी को थिएटर में नही देखना वो भी इस फिल्म को जल्द ही ऑनलाइन देख पाएंगे, बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद फिल्म OTT पर भी जल्द रिलीज होने वाली है, जी हा दोस्तों फाइटर फिल्म की OTT रिलीज डेट को लेकर कुछ अपडेट निकल कर आ रही है कुछ रिपोर्ट के अनुसार फिल्म अपनी रिलीज के 40 से 45 के बाद Netflix OTT प्लेटफार्म पर रिलीज हो सकती है।

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के बाद Netflix पर धमाल करेगी मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फाइटर के मेकर्स ने फाइटर के OTT राइट्स अच्छे अच्छी खासी मोटी रकम में Netflix को बेचे है यह रकम कितनी है इस बात को लेकर मेकर्स ने अभी कोई भी खुलासा नही किया है लेकिन यह तो तय है की बॉक्स ऑफिस के बाद फेंस इस फिल्म को Netflix पर भी देख सकते है।

Also Read. Ajay Devgan Shaitaan Teaser: ‘शैतान’ लेकर लोगो को डराने आ रहे है अजय देवगन 

Fighter Movie

जो लोग भी ऋतिक रोशन के फेंस है और उनकी एक्शन फिल्मे देखना पसंद करते है उनको ये फिल्म एक बार जरुर देखना चाहिए इस फिल्म में हमें हॉलीवुड लेवल का एक्शन देखने को मिलता है सिद्धार्थ आनंद ने एक्शन को लेकरर खुद कहा है की फाइटर में आपको एसा एक्शन देखने को मिलेगा जो आपने अभी तक कही भी नही देखा होगा।

Fighter Box Office Collection

यह 2024 की मास मसाला एक्शन फिल्म है जो की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है इस फिल्म ने अपने पहली दिन ही धमाकेदार ओपनिंग ली है इस फिल्म ने 2024 में सबसे बड़ी ओपनिंग ली है इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन सामने आ गए है इस फिल्म ने अपने पहले दिन 26 करोड़ रूपये के लगभग कलेक्शन किया है और फिल्म का कलेक्शन बढ़ता ही जा रहा है इस फिल्म को 26 जनवरी को बड़ा बूस्ट मिएगा और दुसरे दिन का कलेक्शन इससे भी ज्यादा होगा।

Also Read. Fighter Movie Story in Hindi: ऋतिक रोशन की फिल्म ने मचाया धमाल

अगर आपको फिल्मे देखना पसंद करते है और मूवी की अपडेट जानना पसंद हा तो आप हमारे whatsapp चैनल और टेलीग्राम चैनल पर जुड़ सकते हो ताकि आपको सबसे पहले अपडेट मिल सके, और अगर यह पोस्ट आपको अच्छा लगा हो तो अपने सभी दोस्तों में शेयर जरुर करना।

Join Us Telegram

Follow On WhatsApp

One Reply to “Fighter Full Movie Hrithik Roshan: फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *