fighter movie review
Review

Fighter Movie Story in Hindi: ऋतिक रोशन की फिल्म ने मचाया धमाल

Fighter Movie Story in Hindi: फाइटर मूवी 2024 की एक्शन थ्रिल फिल्म है जो की आज 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हॉग गई है इस फिल्म का रनटाइम 2 घंटा 40 मिनट का है, मूवी को देखने के बाद ऑडियंस बोखला गई है और सोशल मीडिया पर मूवी के रिव्यु भी आना शुरू हो गए है, तो चलिए जानते है कैसी है फिल्म?

Fighter Movie Review

Fighter Movie Review in Hindi: सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आज उनका इंतजार ख़त्म हो गया है और फेंस इस फिल्म को थिएटर में देखने के लिए जा रहे है और फेंस को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यु आ रहे है कुछ लोग तो इस फिल्म को अभी से ही ब्लॉकबस्टर बता रहे है इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर ने लीड रोल प्ले किया है इस फिल्म का क्रेंज इंतना ज्यादा है की फिल्म के पहले दिन की एडवांस बुकिंग जमकर हुई है और लगभग सभी शो हाउसफुल है।

यह भी पढ़े:- Devara Postponed: अक्षय और अजय से डर गए जूनियर NTR, अपनी फिल्म को किया पोस्टपोंड 

लोग इस फिल्म का रिव्यु शेयर कर ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ आनंद की खूब तारीफ करते हुए नजर आ रहे है, तरन आदर्श ने फिल्म को 4 स्टार देते हुए फाइटर मूवी को ‘शानदार’ फिल्म बताया और अनिल कपूर की परफॉरमेंस की भी जमकर तारीफ की उन्होंने सिद्धार्थ आनंद की तारीफ करते हुए कहा पहले ‘वॉर’ ‘पठान’ और अब ‘फाइटर’ हेट्रिक हो गई ये तीनो फिल्मे ब्लॉकबस्टर है।

Fighter Movie Story in Hindi
photo: social media

Fighter Movie Story in Hindi

फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है इसमें पुलवामा अटैक बालाकोट एयर स्ट्रीक की कहानी को बताया गया है और इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर ने सोल्जर का किरदार निभाया है जो की पुलवामा अटैक और बालाकोट एयर स्ट्रीक का बदला लेंगे और ये बदला बहुत ही खतरनाक होने वाला है फिल्म की इस कहानी को लेकर 5 देशो ने इस फिल्म को बैन कर दिया है, यह एक देशभक्ति फिल्म है जिसमे ये सभी अपने देश की रक्षा करते हुए अपने जवान साथियो की मोत का बदला लेते हुए नजर आयेंगे। 26 जनवरी गणतन्त्र दिवस के मोके पर यह सबसे बड़ा गिफ्ट होगा देशभक्ति का।

यह भी पढ़े:- Bade Miyan Chote Miyan के टीज़र ने मचाया धमाल, टीज़र को देख फेंस ने कहा ब्लॉकबस्टर 

Fighter Movie

फाइटर मूवी के मेकर्स को उम्मीद है की यह फिल्मल बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का कलेक्शन करेगी ही और कल 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मोके पर फिल्म को काफी बूस्ट मिलेगा 26 जनवरी के दिन ये देश भक्ति की फिल्म चप्पड़ फाड कमाई करेगी फिल्म में ऋतिक रोशन की परफॉरमेंस ने लोगो का दिल जित लिया है। यह फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 25 से 30 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग ले सकती है

Fighter Movie Hrithik Roshan

इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, और भी सपोर्टिंग कास्ट ने अपनी भूमिका निभाई है यह ऋतिक रोशन की बडी एक्शन फिल्मो में से एक है इस फिल्म हमको हवाई एक्शन देखने को मिलता है फिल्म के रिव्यु और बुकिंग को देखकर लग रहा है की फिल्म अपने पहले दिन तगड़ी कमाई करने वाले है फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की केमिस्ट्री लोगो को काफी पसंद आई और फिल्म में टॉप लेवल का एक्शन तो हे ही फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए।

यह भी पढ़े:- Prashanth Neel Upcoming Movies List: बॉक्स ऑफिस लुट लेंगी ये फिल्मे 

Fighter Movie Star Cast

इस फिल्म में ऋतिक रोशन की परफॉरमेंस लोगो को काफी पसंद आ रही है लेकिन इनके साथ साथ और भी कई कलाकार ने अपनी भूमिका निभाई है।

  • ऋतिक रोशन
  • दीपिका पादुकोण
  • अनिल कपूर
  • करण सिंह ग्रोवर
  • अक्षय ओबेर्रॉय

ये सभी एक्टर्स मूवी में लीड रोल में नजर आयेंगे।

बाकि आपको फिल्म कैसी लगी कमेंट में जरुर बताना और इस पोस्ट को अपने सभी दोस्तों में शेयर जरुर करना और एसे ही अपडेट पाने के लिए हमसे whatsapp और टेलीग्राम चैनल पर जुड़ सकते हो।

Join Us Telegram

Follow On WhatsApp

3 Replies to “Fighter Movie Story in Hindi: ऋतिक रोशन की फिल्म ने मचाया धमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *