prarshanth neel upcoming movie
Upcoming Movie

Prashanth Neel Upcoming Movies List: बॉक्स ऑफिस लुट लेंगी ये फिल्मे

Prashanth Neel Upcoming Movies List: प्रशांत नील अपनी डार्क थीम कि वजह से जाने जाते है ओड़ियान्स प्रशांत नील कि को बार बार देखना पसंद करते है दर्शकों को प्रशांत नील कि हर आने वाली फ़िल्म का इंतजार रहता है और आज हम मास्टरमाइंड डायरेक्टर प्रशांत नील कि कुछ आने वाली खतरनाक फिल्मो के बारे मे जानेंगे, यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है तो चलिए जानते है।

Prashanth Neel Upcoming Movies List:

अभी हाल ही मे Prashanth Neel कि फ़िल्म ‘सालार’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने बहुत प्यार दिया और ये फ़िल्म सुपर हिट रही इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑडफिस पार कई रिकॉर्ड तोड़े और इस फ़िल्म मे डार्लिंग प्रभास फूल एक्शन मोड़ मे दिखाई दिए लेकिन सालार के बाद भी प्रशांत नील कि दमदार फिल्मे आ रही है।

Also Read. Salman Khan The Bull Release Date: सलमान खान की आर्मी फिल्म

Prashanth Neel Upcoming Movies Name

1) NTR 31 (NTR NEEL)

Prashanth Neel सालार फ़िल्म के बाद इसी फ़िल्म को डायरेक्ट करने वाले है इस फ़िल्म के लीड रोल मे हमें जूनियर एनटीआर देखने को मिलेंगे यह फ़िल्म प्रशांत नील का बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है इस फ़िल्म मे प्रशांत नील और जूनियर एनटीआर का देडली कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा फ़िल्म बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ेगी जूनियर एनटीआर का स्क्रीन प्ले और प्रशांत नील का मास्टरमाइंड डायरेक्शन इस फ़िल्म को बहुत खतरनाक बनाने वाला है ।

प्रशांत नील और जूनियर एनटीआर मिलकर पक्का बॉक्स ऑफिस पार आग लगाएंगे ये फ़िल्म बाकि फिल्मो से अलग होंगी इस फ़िल्म मे हमें एक न्यू कहानी और नया कॉन्सेप्ट देखने को मिलेगा। यह प्रशांत नील के डायरेक्शन मे बनने वाली एक हाई वोल्टेज मास मसाला एक्शन फ़िल्म होने वाली।

Prashanth Neel Upcoming Movies List:
photo: social media

2) KGF 3

दर्शक प्रशांत नील कि फिल्मो मे से सबसे ज्यादा KGF 3 का वेट कर रहे है इस फ़िल्म का क्रेज सबसे ज्यादा इस फ़िल्म कि घोसणा होम्बाले फिल्म्स ने कर दी है यह एक ऐसी फ़िल्म है जो बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ने का दम रखती है इसके पहले दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़ कमाई कि थी इस फ़िल्म के लीड रोल मे रोकिंग स्टार यश देखने को मिलेंगे। कुछ मिडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फ़िल्म कि शूटिंग 2024 के एन्ड तक स्टार्ट हो सकती है लेकिन मेकर्स ने अभी इस पर खुलकर कोई बात नहीं कही है लेकिन प्रशांत नील जल्द ही इस फ़िल्म पर काम शुरू करेंगे।

Also Read. Akshay Kumar Upcoming Movies Name: तहलका मचाएगी अक्षय कुमार की ये फिल्मे

3) Salaar Part 2

सालार पार्ट 1 2023 कि सबसे पॉपुलर फिल्मो मे से एक है इस फ़िल्म बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया था इस फ़िल्म मे डार्लिंग प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारण और श्रुति हसन ने लीड रोल प्ले किया था यह फ़िल्म दर्शकों को काफ़ी पसंद आई प्रशांत नील ने इसके पार्ट कि घोसणा भी फ़िल्म के अंत मे कर दी है सालार फ़िल्म दो पार्ट मे बनेगी सालार पार्ट 1 सीजफायर और सालार पार्ट 2 शौर्याग वर्म, इसके पार्ट 2 कि कहानी वही से शुरू होंगी जहा पार्ट 1 कि कहानी ख़त्म हुई थी। सालार 2 मे तबाही मचेगी फुल एक्शन होने वाला है।

इस फ़िल्म मे बहुत से सवालों के जवाब मिलने वाले है जो कि पार्ट 1 मे अधूरे रह गए थे दर्शक इस फ़िल्म को जल्द ही देखना चाहते है लेकिन प्रशांत नील ने अभी इसकी रिलीज डेट के बारे मे कुछ भी नहीं बताया है लेकिन फिर भी यह फ़िल्म 2025 – 2026 तक देखने को मिल सालती है।

Also Read. Salaar Hindi Dubbed Full Movie: सालार फिल्म कैसे देख सकते है

4) Ravanam

सालार के बाद प्रशांत नील एक और बड़े प्रोजेक्ट पर काम. करने वाले है खबरे निकल कर आ रही है प्रशांत नील कि आने वाली फिल्मो मे RAVANAM भी है। इस फ़िल्म मे प्रभास लीड रूप मे नजर आएंगे यह फ़िल्म इंडिया सबसे बड़ी पेन इंडिया फ़िल्म होंगी फ़िल्म एक बड़ी स्टोरीकल एक्शन ड्रामा फ़िल्म होंगी। इस फ़िल्म को प्रशांत नील बहुत बड़े बजट मे बनाने वाले है इस फ़िल्म कि स्क्रिप्ट भी रेडी है बस फ़िल्म पर काम शुरू होने वाला है।

5) RamCharan & Prashanth Neel (Untitle)

प्रशांत नील कि अगली आने वाली फ़िल्म रामचरण के साथ होंगी, प्रशांत नील और रामचरण लम्बे समय के बाद साथ मे काम करने वाले है इस फ़िल्म का टाइटल अभी कन्फर्म नहीं हुआ है यह एक एक्शन थ्रील फ़िल्म होंगी जो बॉक्स ऑफिस पर तगडी कमाई करेंगी।

Join our WhatsApp Channel & Telegram channel for latest updates

Join Us Telegram

Follow On WhatsApp