salaar movie
Review

Salaar Hindi Dubbed Full Movie: सालार फिल्म कैसे देख सकते है।

Salaar Hindi Dubbed Full Movie: पशंत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म सालार अब तक की सबसे बेस्ट एक्शन फिल्म बन चुकी है यह फिल्म 22 दिसम्बर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर चुकी है इस फिल्म में आपको धमाकेदार एक्शन देखने को मिलता है इस फिल्म में प्रभास के साथ साथ पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हसन ने लीड रोल प्ले किया था लेकिन जो लोग इस फिल्म को नही देख पाए है वो इस फिल्म को कैसे देख सकते है आज इसी बारे में बात करेंगे।

Salaar Hindi Dubbed Full Movie

देखिये प्रभास की मच अवेटेड फिल्म सालार में बहुत से एक्टर्स ने भूमिका निभाई थी जिसमे पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हसन, जगपति बाबु, एश्वर्या राय, मीनाक्षी चोधरी जैसे कई कलाकार देखने को मिलते है इस फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया था जो की अपनी डार्क थीम की वजह से जाने जाते है और वही डार्क थीम हमको सालार में भी देखने को मिलती है प्रशांत नील इस फिल्म को दो पार्ट में बनायेंगे इसका दूसरा पार्ट पर जल्द ही काम शुरु होने वाला है। प्रशांत नील और प्रभास की फिल्म सालार 2023 में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर शाबित हुई।

Also Read. New Upcoming Horror Movies: 2024 में ये हॉरर फिल्मे मचाएगी धमाल

इस फिल्म में डार्लिंग प्रभास फुल एक्शन मोड़ में नजर आये थे फिल्म की पूरी रनटाइम 2 घंटे 52 मिनट का हऔर साथ ही साथ हम आपको यह भी बता दे की फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया गया है क्युकी फिल्मल में काफी ज्यादा एक्शन और खून खराबा देखने को मिलता है जिसकी वजह से सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को A सर्टिफिकेट दे दिया है।

Salaar Box Office Collection

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 715 करोड़ रूपये की कमाई की इस फिल्म का बजट 270 करोड़ रूपये था यह फिल्म लोगो को बहुत पसंद आई थी और ऑडियंस इसका सेकंड पार्ट देखने के लिए बेताब है वह जल्द से जल्द इसका सेकंड पार्ट देखना चाहते है लेकिन अगर आपने इस फिल्म को नही देखा है तो आप इस फिल्म को अभी भी देख सकते हो, यह फिल्म Netflix पर 20 जनवरी 2024 को रिलीज हो गई है आप इसे Netflix पर देख सकते हो।

Salaar Hindi Dubbed Full Movie
photo: social media

मेकर्स ने इस फिल्म को 6000 स्क्रीन पर रिलीज किया था लेकिन इसके शोज 12000 से कम थे लेकिन कम शोज में भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया इस फिल्म के लगभग सभी शो हौसफुल चल रहे थे, प्रभास ने एक बार फिर से अपना स्टारडम दिखा दिया फेंस को यह मूवी बहुत पसंद आई थी।

Also Read. Shahrukh Khan Latest Upcoming Movie: धमाल मचाएगी शाहरुख़ खान की ये फिल्म 

Salaar Movie

प्रभास की इस फिल्म को सिर्फ कन्नड़ भाषा में ही नही बल्कि और भी कई साडी भाषाओ में रिलीज किया गया है इस फिल्म को हिंदी तमिल तेलुगु और मलयालम भाषा के साथ साथ इंग्लिश में भी रिलीज किया गया है। प्रभास की फिल्म सालार से पहले सिनेमाघरों में आदिपुरुष रिलीज हुई थी जिसे लोगो ने बहुत बेकार फिल्म कहा इतना ही नही इस फिल्म का विरोध भी किया गया और बेन करने की मांग की गई इस फिल्म के बाद प्रभास ने सालार के साथ बहुत बड़ा कमबैक किया है।

और अब सालार के बाद फेंस प्रभास की कल्कि 2898 एडी का वेट कर रहे है। यह एक साइंस फिक्सन फिल्म होगी जिस्में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हसन लीड रोल प्ले कने वाले है यह फिल्म मई महीने में 202 4 में रिलीज होगी।

Also Read. Golmaal 5 Trailer: रोहित शेट्टी ने गोलमाल 5 को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Join Us Telegram

Join On WhatsApp

Thanks For Reading Our Blog Post.

Also Watch Our Best Stories.

2 Replies to “Salaar Hindi Dubbed Full Movie: सालार फिल्म कैसे देख सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *