the bull release date
Upcoming Movie

Salman Khan The Bull Release Date: सलमान खान की आर्मी फिल्म

Salman Khan The Bull Release Date: टाइगर 3 में ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद सलमान खान फिर से रेडी है अपनी आर्मी मूवी के लिए जिसका नाम मेकर्स ने ‘द बुल’ रखा है यह फिल्म आर्मी पर आधारित होगी जिसमे सलमान खान फुल एक्शन मुद में नजर आने वाले है अनाउंसमेंट के बाद से ही फेंस इस फिल्म के लिए एक्साइटेड है। इस फिल्म में सलमान खान आर्मी का रोल प्ले करने वाले है यह फिल्म एक बायोपिक होगी सलमान खान अपनी लाइफ में पहली बार बायोपिक फिल्म में काम कर रहे है सलमान खान ने खुद इस फिल्म की अनाउंसमेंट की है तो चलिए जानते है इस फिल्म के बारे में और रिलीज डेट के बारे में.

Salman Khan The Bull Release Date

सलमान खान ने एक इंटरव्यू में अपनी आने वाली फिल्म ‘द बुल’ की अनाउंसमेंट की है और साथ ही फिल्म को लेकर और भी कई अपडेट दि है सलमान खान ने इंटरव्यू में बताया की इस फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी से शुरू हो जाएगी सलमान खान इस फिल्म में आर्मी का रोल प्ले करने के लिए एक्साइटेड है यह फिल्म बहुत जल्द आप लोगो के लिए रिलीज होने वाली है  आपको बता दे की ये फिल्म हाइली एक्शन फिल्म होने वाली है जो की एक रियल स्टोरी पर आधारित होगी इस फिल्म को विष्णु वर्धन डायरेक्ट करने वाले है और करण जोहर प्रोड्यूस करने वाले है।

यह भी पढ़े:- Salaar Hindi Dubbed Full Movie: सालार फिल्म कैसे देख सकते है।

इस फिल्म को करण विष्णु वर्धन डायरेक्ट करने वाले है करण जोहर और Salman Khan 25 साल के बाद एक साथ एक ही फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगे विष्णु वर्धन को उनकी रियल स्टोरी बेस्ड मूवी के लिए जाना जाता है इससे पहले वो ‘शेरशाह’ मूवी को डायरेक्ट कर चुके है जो की दर्शको को काफी पसंद आई थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी और उसके बाद अब वह सलमान खान की फिल्म द बुल को डायरेक्ट करने वाले है , यह फिल्म इंडियन आर्मी के सोल्जर की बयोपिक होगी, जिसके अंदर सलमान खान इंडियन आर्मी के रोल में नजर आएंगे।

Salman Khan The Bull Release Date
photo: social media

Salman Khan

इस फिल्म में हमें ब्रिगेडियर फारुख बुलसार की रियल लाइफ के बारे में बताया जायेगा। की यह ऑपरेशन कैसे हुआ और इंडियन आर्मी ने कैसे दुश्मनों को हराया था यह मिशन बहुत ही बड़ा मिशन था और इस मिशन को विष्णु वर्धन फिल्म के जरिये हम सब को बताने वाले है विष्णु वर्धन पूरी कोशिश करेंगे की वो हर एक पार्ट को बेस्ट से बेस्ट बनाए इस फिल्म में हमें एक्शन भरपूर देखने को मिलेगा यह फिल्म एक्शन के मामले में सलमान खान की टाइगर 3 को भी पीछे छोड़ सकती है। अनाउंसमेंट के बाद फेंस इस फिल्म के टीज़र और ट्रेलर के इंतजार में रहेंगे। वेसे तो अभी इस फिल्म की स्टोरी पर काम चल रहा है।

यह भी पढ़े:- New Upcoming Horror Movies: 2024 में ये हॉरर फिल्मे मचाएगी धमाल

स्टोरी पर काम ख़त्म होने के बाद फिल्म की स्टार कास्ट का सिलेक्सन होगा और सलमान खान फिल्म में हीरो है तब फिल्म का विलन भी दमदार होगा जो सलमान खान को काटे की टक्कर देगा इस फिल्म की स्टोरी 1988 में मालदीप में घुसकर केक्ट्स नाम का एक ऑपरेशन किया गया था उसके उपर ही इस फिल्म की कहानी होने वाली है इस ऑपरेशन में ब्रिगेडियर फारुख ने काफी अहम रोल निभाया था अब देखना यह होगा की मेकर्स इस फिल्म में किरदारों को कितने सही तरीके से पेश करते है अभी मेकर्स ने इसकी ऑफिसियल अनाउंसमेंट तो नही की है लेकिन ये खुद सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा है।

यह भी पढ़े:- Best Horror Comedy Movies Bollywood: डराते डराते हँसा देगी ये हॉरर फिल्मे

The Bull Release Date

The Bull Release Date: इस फिल्म को देखने के लिए फेंस को लम्बा इंतजार करना होगा अभी इसकी स्टोरी पर काम चल रहा है जैसे ही स्टोरी पूरी होगी और स्टार कास्ट का सिलेक्शन होगा फिल्म की शोतंग शुरू हो जाएगी खबरे आ रही है की फिल्म की शूटिंग अगले साल 2024 में फरवरी से शुरू होगी इसका मतलब यही है की यह फिल्म हमें 2025 में ईद तक देखने को मिल सकती है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले फिल्म से रिलेटेड और भी अपडेट आयंगे और वो सभी अपडेट सबसे पहले पान के लिए आप हमसे whatsapp चैनल और टेलीग्राम चैनल पर जुड़ सकते हो।

Join Us Telegram

Follow On WhatsApp

Thanks For Reading Our Blog Post.

Also Watch our Best Stories.

3 Replies to “Salman Khan The Bull Release Date: सलमान खान की आर्मी फिल्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *