ajay devgan upcoming movies
Upcoming Movie

बॉक्स ऑफिस पर रोला जमाएगी ये फिल्मे, Ajay Devgan New Upcoming Movie

Ajay Devgan New Upcoming Movie: 2024 मे अजय देवगन कि धमाकेदार फिल्मे रिलीज हो रही है फेन्स अजय देवगन कि इन फिल्मो का काफ़ी लम्बे समय से इंतजार कर रहे है ये फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है। और अगर आपको अजय देवगन कि फिल्मे देखना पसंद है तो ये फिल्मे आपको काफ़ी पसंद आएगी चलिए जानते है इस लिस्ट मे.

Ajay Devgan New Upcoming Movie

अजय देवगन बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरहिरो है जिन्होंने इस इंडस्ट्री को एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्मे दी है जिनकी लास्ट फ़िल्म दृश्यम 2 ने सभी फिल्मो के रिकॉर्ड तोड़े थे और बिना एक्शन वाली यह फ़िल्म भी लोगो को काफ़ी पसंद आई थी। और अब 2024 मे भी अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्मो से बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखेरने वाले है।

Shaitaan

Also Read. इस फिल्म को बनने में लगे है 14 साल रिलीज होगी इस साल ईद पर, अक्षय, अजय पर पड़ेगी भारी

अजय देवगन को आपने एक्शन और कॉमेडी फिल्मो मे तो बहुत देखा होगा लेकिन अब अजय देवगन इस फ़िल्म मे आपको बहुत डराने वाले है मतलब यह अजय देवगन कि एक हॉरर ड्रामा फ़िल्म है जो कि 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों मे दस्तक देने वाली है हाल ही मे फ़िल्म का टीज़र रिलीज हुआ था जो कि काफ़ी डरा देना वाला था इस टीज़र को फेन्स द्वारा अच्छा प्यार मिल रहा है।

फेन्स सोशल मीडिया पर इस टीज़र कि तारीफ कर रहे गई और अजय देवगन कि इस हॉरर फ़िल्म को देखने के लिए एक्साइटेड है अजय देवगन कि इस फ़िल्म मे आर माधवन और ज्योतिका भी लीड रोल प्ले करने वाली है।

Ajay Devgan New Upcoming Movie
photo: social media

Singham Again

कॉप यूनिवर्स मे आने वाली अजय देवगन कि अब तक कि सबसे ज्यादा मच अवैटेड फ़िल्म ‘सिंघम अगेन’ यह सिंघम फ्रेंचईजी कि तीसरी फ़िल्म है और इस फ़िल्म का क्रेज फेन्स मे सातवे आसमान पर है यह कॉप यूनिवर्स मे आने वाली सबसे बड़ी फ़िल्म है जो कि बॉक्स ऑफिस पर 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है और इस फ़िल्म का क्लेश अल्लू अर्जुन कि फ़िल्म ‘पुष्पा 2’ से होने वाला है और ये टककर बहुत ही खतरनाक होने वाली है क्युकी ये दोनों बड़ी फिल्मे है।

Also Read. Housefull 5 Trailer: अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म करेगी धमाल 

Singham Again Star Cast

सिंघम अगेन एक मल्टी स्टारर फ़िल्म होंगी जिसमे अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ अपनी अहम भूमिका निभाने वाले है। कॉप यूनिवर्स मे टाइगर श्रॉफ कि एंट्री भी हो गई है और इस फ़िल्म मे टाइगर श्रॉफ का एक्शन भी देखने को मिलने वाला है इस फ़िल्म को रोहित के डायरेक्शन मे बनाया जा रहा है।

Maidaan

अजय देवगन कि अगली फ़िल्म मैदान है जिसे अमित शर्मा के डायरेक्शन मे बनाया जा रहा है यह फ़िल्म एक रियल स्टोरी पर आधारित होंगी यह फ़िल्म अप्रैल 2024 मे सिनेमाघरों मे रिलीज होंगी यह फ़िल्म पहले 2023 मे रिलीज होने वाली थी लेकिन किसी न किसी कारण से फ़िल्म पोस्टपोंड होती गई और अब इसकी फाइनल रिलीज डेट आ गई है अप्रैल 2024।

यह एक बायोग्राफी स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म है जिसे बोनी कपूर ने प्रोडूस किया है फ़िल्म कि कहानी इंडियन फूटबाल के गोल्ड़न इरा पर आधारित होंगी मैदान फ़िल्म मे अजय देवगन सय्य्द अब्दुल रहीम का किरदार निभाने वाले है। और इस फ़िल्म का क्लेश अक्षय कुमार कि फ़िल्म ‘बड़े मिया छोटे मिया’ से होने वाला है।

Raid 2

Also Read. 5 Best Suspense Thriller Movies: ये सस्पेंस थ्रिल फिल्मे आपका दिमाग घुमा देगी 

Ajay Devgan Upcoming Movies List मे अगली फ़िल्म है रेड 2, और इस फ़िल्म को लेकर खबरे निकल कर आ रही है कि यह फ़िल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज होने वाली है इस फ़िल्म का पहला पार्ट सुपरहिट रहा था इसके पहले पार्ट को ऑडिन्स ने काफ़ी पसंद किया था जिसको देखते हुए मेकर्स ने इसके सेकंड पार्ट ‘रेड 2’ कि अनाउंसमेंट कि थी और अब कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार यह फ़िल्म 2024 मे रिलीज होने को तैयार है।

तो आप इन फिल्मो मे से किस फ़िल्म के लिए सबसे ज्यादा एक्साइटेड हो हमें कमेंट मे जरूर बताना और मूवी से रिलेटेड ऐसे ही अपडेट सबसे पहले जानने के लिए हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप और टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हो, और यह पोस्ट पसंद आई हो तो अपने सभी दोस्तों मे शेयर जरूर करना।

WhatsApp

Telegram

3 Replies to “बॉक्स ऑफिस पर रोला जमाएगी ये फिल्मे, Ajay Devgan New Upcoming Movie

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *