the goat life movie
Upcoming Movie

इस फिल्म को बनने में लगे है 14 साल रिलीज होगी इस साल ईद पर, अक्षय, अजय पर पड़ेगी भारी 2024

The Goat Life: साल 2024 में ईद पर दमदार फिल्मे रिलीज हो रही है और इन फिल्मो में एक फिल्म इसी है जिसे बनाने में 14 साल का समय लगा है और ये फिल्म भी 2024 में ईद पर रिलीज हो रही है और साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मिया छोटे मिया’ और अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ भी ईद को ही रिलीज होगी लेकिन ये फिल्म इन दोनों फिल्मो पर भरी पढने वाली है तो चलिए जानते है मूवी के बारे में.

Upcoming Moives 2024

इस साल ईद पर एक से बढ़कर एक फिल्मे रिलीज हो रही है लेकिन जितनी भी फिल्मे आ रहि है उन पर ये फिल्म भरी पड़ेगी जो है (The Goat Life) यह साउथ इंडियन फिल्म है और ये फिल्म ईद 2024 में अक्षय कुमार और अजय देवगन की बड़ी फिल्मो से टकराने वाली है इस ईद पर सिर्फ अजय देवगन और अक्षय कुमार की ही टक्कर नही होगी इस टक्कर में साउथ इंडियन फिल्म The Goat Life ने भी एंट्री ले ली है जिसने अजय देवगां और अक्षय कुमार की परेशानी बढ़ा दी है। क्युकी मेकर्स ने इस फिल्म को बनाने में 14 साल लगा दिए है तो आप खुद सोच सकते है कितना दम होगा इस फ्लिम में.

यह भी पढ़े:- Housefull 5 Trailer: अक्षय कुमार क कॉमेडी फिल्म करेगी धमाल 

The Goat Life

The Goat Life: यह एक साउथ इंडियन फिल्म है जिसे मलयालम में आडू जीवितम कहा जा रहा है यह एक सर्वाइवल ड्रामा फिल्म है जो की एक सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन ने नजीब की भूमिका निभाई है जो एक मजदुर है जो खुद को सउदी अरब के एक खेत में चरवाहे के रूप में गुलामी कर रहे है मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म को बनने में 14 साल लगे है इस फिल्म पर 2009 में काम शुरू हुआ था।

2008 में उपन्यास पढ़ने के बाद से ही ब्लेसी ‘आडू जीवितम’ को फिल्म में उतरना चाहते थे और उन्होंने उसी समय पृथ्वीराज सुकुमारन को उसी समय कास्ट कर लिया था लेकिन बजट की कमी की वजह से फिल्म पर काम रोक दिया था और फिर 2015 में एक प्रोडूसर मिला जिसकी वजह से फिल्म पर फिर से काम शुरू हुआ। इस फिल्म को ब्लेसी ने लिखा है और डायरेक्शन दिया है इस फिल्म में अरबी और मलयालम भाषाओ के संवाद है यह बेन्यामिन के 2008 के मलयालम उपन्यास आडू जीवितम से लिया गया है ओर यह फिल्म 2024 में ईद पर रिलीज होगी।

the goat life movie
photo: social media

Bade Miyan Chote Miyan

अक्षय कुमार की मच अवेतेड फिल्म फिल्म ‘बड़े मिया छोटे मिया’ भी इसी साल ईद पर रिलीज होने वाली है इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ साथ टाइगर श्रॉफ भी लेड रोल प्ले करने वाले है यह फिल्म अक्षय कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा एक्शन वाली फिल्म है इस फिल्म का टीज़र रिलीज हो गया है जो की दर्शको को काफी पसंद आ रहा है फिल्म के टीज़र को लेकर सोशल मीडिया पर पोजिटिव रेस्पोंस मिल रहा है।

यह भी पढ़े:- 5 Best Suspense Thriller Movies: ये सस्पेंस थ्रिल फिल्मे आपका दिमाग घुमा देगी 

और फिल्म के टीज़र को देखकर लग रहा है की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई करने वाली है मतलब साफ है की ईद 2024 में अब तक का सबसे बड़ा क्लेश होगा ‘बड़े मिया छोटे मिया’ ‘मैदान’ और ‘द गोट लाइफ’ इन तीनो फिल्मो में। इस फिल्म को अली अब्बास ने डायरेक्ट किया है जिसकी शूटिंग इंडिया के अलावा स्कोटलेंड, लन्दन और UAE में हुई है। इस फिल्म को डायरेक्ट करने से पहले अली अब्बास ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘सुल्तान’ जैसी सुपरहिट फिल्मो को डायरेक्ट कर चुके है। इसी लिए फिल्म को लेकर फेंस और भी ज्यादा एक्साइटेड है।

Maidan

अजय देवगन की इस फिल्म के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड है यह फिल्म पहले 2023 में रिलिज होने वाली थी लेकिन फिर इस फिल्म को पोस्टपोंड कर दिया था लेकिन अब यह फिल्म 2024 में ईद के मोके पर रिलीज होने के लिए तेयार है अजय देवगन अपनी फिल्म को लेकर फुल कॉन्फिडेंस में है और अपनी फिल्म को इन दोनों फिल्मो से क्लेश करने से पीछे नही हटेंगे।

यह भी पढ़े:- Fighter Full Movie Hrithik Roshan: फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई

पिछले एक साल से फेंस अजय देवगन की इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने का इंतजार कर रहे है लेकिन हर बार किसी न किसी वजह से फिल्म पोस्टपोंड हो रही थी लेकिन मेकर्स ने इस बार कन्फर्म कर लिया है की वो अपनी इस फिल्म को अप्रैल 2024 में रिलीज करेंगे। यह एक बायोग्राफी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। जिसे बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है फिल्म की कहानी इंडियन फुटबाल के गोल्डन इरा पर आधारित है मैदान में अजय देवगन फुटबाल कोच सय्यद अब्दुल रहीम का किरदार निभाने वाले है।

बाकि आप इस फिल्लम के लिए कितने ज्यादा एक्साइटेड हो हमें कमेंट में जरुर बताना और एसे पोस्ट सबसे पहले पाने के लिए हमसे whatsapp और टेलीग्राम चैनल पर जुड़ सकते हो और इस पोस्ट को अपने सभी दोस्तों में शेयर जरुर करना।

WhatsApp

WhatsApp

2 Replies to “इस फिल्म को बनने में लगे है 14 साल रिलीज होगी इस साल ईद पर, अक्षय, अजय पर पड़ेगी भारी 2024

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *