akshay kumar upcoming movies
Upcoming Movie

Akshay Kumar Upcoming Movies Name: तहलका मचाएगी अक्षय कुमार की ये फिल्मे

Akshay Kumar Upcoming Movies Name: 2023 में भले ही अक्षय कुमार की फिल्मे कुछ खास कमाल नही दिखा पाई और लगभग सभी फिल्मे फ्लॉप रही लेकिन 2024 में उन्होंने बॉक्स ऑफिस हिलाने की तेयारी कर ली है 2024 में अक्षय कुमार की कुछ एसी फिल्मे रिलीज हो रही है जो की अक्षय कुमार को फिर से बॉलीवुड का खिलाडी बना देगी बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की लगभग 8 फिल्मे रिलीज हो रही है जिनका बजट 1100 करोड़ रूपये है बड़े बजट के साथ अक्षय कुमार फिर से अपनी वापसी कर रहे है तो चलिए जनते है लिस्ट.

Akshay Kumar Upcoming Movies Name

इस लिस्ट मे Akshay Kumar कि वह सभी फिल्मे है जो 2024 और 2025 मे रिलीज होने वाली है।

1) Hera Pheri 3

Akshay Kumar कि मैच अवैटेड फ़िल्म ‘हेरा फेरी 3’ का फेन्स को सबसे ज्यादा इंतजार है फेन्स इस फ़िल्म का लम्बे समय से इंतजार कर रहे है इस फ़िल्म मे अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल लीड रल प्ले करने वाले है खबरे आ रही है कि यह फ़िल्म 2024 मे ही रिलीज होने वाली है मतलब फेन्स को इस फ़िल्म के लिए ज्यादा वेट नहीं करना होगा यह एक कॉमेडी मूवी होंगी जो कि हेरा फेरी फ्रेंचाइजी कि तीसरी फ़िल्म है

इस फ़िल्म के दोनों पार्ट सुपरहिट रही फेन्स को यह दोनों फिल्मे काफ़ी पसंद आई थी इन दोनों फिल्मो ने लोगो बहुत हसाया और उम्मीद है कि इसके तीसरे पार्ट मे भी हसीं का धमाका होगा। इस फ़िल्म का बजट 100 करोड़ रूपये बताया जा रहा है लेकिन ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पार अच्छी खासी कमाई करेंगी।

यह भी पढ़े:- Salman Khan The Bull Release Date: सलमान खान की आर्मी फिल्म

2) Bade Miyan Chote Miyan

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार कि जोड़ी हमें ‘बड़े मिया छोटे मिया’ मे देखने को मिलेगी यह एक एक्शन पैक्ड मूवी होंगी जो कि 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होंगी मेकर्स इस फ़िल्म को 250 करोड़ रूपये के बजट मे बना रहे है इस फ़िल्म को अली अब्बास जफ़र डायरेक्ट कर रहे है।

3) Singham Again

Akshay Kumar New Movie: कॉप यूनिवर्स मे आने वाली 2024 कि मोस्ट एंटीसिपेटेड फ़िल्म सिंघम अगेन सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म होंगी इस फ़िल्म मे अक्षय कुमार के साथ साथ अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिँह, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर लीड रोल मे नजर आयएंगे। अक्षय कुमार कि यह फ़िल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघर्प मे रिलीज होंगी खबरे ये आ रही है कि इस फ़िल्म को 200 करोड़ रूपये के बजट मे बनाया जा रहा है। यह एक मल्टी स्टारर फ़िल्म होंगी जो कि बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी।

akshay kumar upcoming movies name
photo: social media

4) Welcome To The Jungle

वेलकम फ्रेंचाइजी कि तीसरी फ़िल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ के लिए फेन्स बहुत एक्साइटेड है यह एक कॉमेडी फ़िल्म होंगी जिसमे अक्षय कुमार के साथ साथ संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, जोहनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर और श्रेयस तलपडे जैसे कलाकार अपनी भूमिका निभाने वाले है ये सभी एक्टर्स मिलकर आपको बहुत हँसाएंगे इस बार हमको. जंगल मे कॉमेडी देखने को मिलेगी यह फ़िल्म 20 दिसंबर 2024 को रिलीज होंगी इस मल्टी स्टारर फ़िल्म को 100 करोड़ रूपये के बजट मे बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़े:- Salaar Hindi Dubbed Full Movie: सालार फिल्म कैसे देख सकते है।

5) Sky Force

Akshay Kumar कि फ़िल्म ‘स्काई फाॅर्स’ फुल एक्शन पैक्ड होंगी यह फ़िल्म 2 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों मे रिलीज होंगी इस फ़िल्म को अभिषेक कपूर और संदीप केवलनी डायरेक्ट कर रहे है इस फ़िल्म का बजट 100 करोड़ रूपये बताया जा रहा है। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट शाबित हो साकती है।

6) Soorarai Potru

2024 मे सबसे पहले अक्षय कुमार कि फ़िल्म सूरराई पोटरू रिलीज होंगी यह साउथ फ़िल्म सोरराई पोटरू कि हिंदी रीमेक होंगी जो कि 16 फरवरी 2024 को रिलीज होने वाली है इस फ़िल्म को 80 करोड़ रूपये के बजट मे बनाया जा रहा है अक्षय कुमार कि 2024 कि शुरुआत रीमेक मूवी से होंगी अब आगे देखना ये होगा कि ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है।

7) Khel Khel Me

Akshay Kumar और तापसी पन्नू के लीड रोल मे बनने वाली फ़िल्म ‘खेल खेल मे’ 2024 मे रिलीज हो सकती है इस फ़िल्म के कई हिस्सों कि शूटिंग हो चुकी है इस फ़िल्म का बजट 60 करोड़ रूपये बताया जा रहा है देखते है कैसी होती है यह फ़िल्म।

यह भी पढ़े:- New Upcoming Horror Movies: 2024 में ये हॉरर फिल्मे मचाएगी धमाल

8) The Untold Story Of C Sankaran Nair

2024 मे Akshay Kumar कि एक और फ़िल्म आने वाली है ‘द उनटोल्ड स्टोरी of सी संकरन नायक’ यह एक बायोपिक होंगी सी संकरन नायक कि इस फ़िल्म को 100 करोड़ रिपये के बजट मे बनाया जा रहा है और खबरे ये है कि यह फ़िल्म भी 2024 मे रिलीज हो सकती है।

तो आप इन फिल्मो मे से किस फ़िल्म का वेट कर रहे हो कमेंट मे जरूर बताना और ऐसे ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमसे व्हाट्सप्प चैनल और टेलीग्राम चैनल पर जुड़ सकते हो।

Join Us Telegram

Follow On WhatsApp

Also Watch Best Stories.

2 Replies to “Akshay Kumar Upcoming Movies Name: तहलका मचाएगी अक्षय कुमार की ये फिल्मे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *