shaitan movie 2024 release date
Upcoming Movie

Shaitan Movie 2024 Release Date: अजय देवगन की हॉरर फिल्म, अजय देवगन बनेगे शैतान

Shaitan Movie 2024 Release Date: अजय देवगन भोला के बाद शैतान बनने वाले है अजय देवगन ने हॉरर फिल्म शैतान का एलान कर दिया है इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है यह हॉरर फिल्म इसी साल रिलीज होने जा रही है जिसकी जानकारी एक्टर ने पोस्टर शेयर कर दि है। अजय देवगन को एक्शन और कॉमेडी में तो देखा होगा लेकिन इस बार वह सभी को डरते हुए नजर आयेंगे।

Shaitan Movie 2024 Release Date

अजय देवगन इस समय अपनी आने वाली फिल्म सिंघम अगेन को लेकर चर्चा में है ये फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है जिसमे कई बड़े एक्टर नजर आने वाले है इसी बिच अजय देवगन ने अपनी एक और हॉरर फिल्म ‘शैतान’ की अनाउंसमेंट कर दि है और फिल्म की रिलीज डेट भी एलान कर दि है सिंघम अगेन के बाद अजय देवगन जल्द ही शैतान में नजर आयेंगे यह फिल्म ब्लैक मेजिक पर आधारित हॉरर फिल्म होगी। अजय देवगन के आलावा फिल्म में R Madhvan और Jyothika भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले है।shai

Also Read. Kalki 2898 AD Leak: Story & Facts, प्रभास की यह फिल्म होगी सबसे खतरनाक

Shaitan Movie

फिल्म को विकास बहल के निर्देशन में बनाया जायेगा, यह एक सुपर नेचुरल थ्रिल फिल्म बताई जा रही है शैतान फिल्म असल में वस नाम की गुजरती फिल्म का हिंदी रीमेक है जिसे शैतान नाम से सिनेमाघरों में रिलीज किया जायेगा मतलब अजय देवगन एक बार फिर से रीमेक फिल्म बना रहे है 2023 में अजय देवगन की रीमेक फिल्म भोला रिलीज हुइ थी जो की बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासा कमाल नही दिखा पाई। अब देखते है इस रीमेक फिल्म के साथ क्या होता है लेकिन अजय देवगन इस बार एक्शन और कॉमेडी करते नजर नही आयेंगे अजय देवगन इस बार आप सभी को डराने वाले है।

shaitan movie 2024 release date
photo: social media

Shaitan Release Date

शैतान मूवी का अभी सिर्फ फर्स्ट लुक पोस्टर ही रिलीज किया है पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है शैतान फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसे आप अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हो इस फिल्म को पेन इंडिया रिलीज किया जा सकता है।

Also Read. Bollywood Star: अपनी ही फिल्मो में रोल नही मिला इन एक्टर्स को

Shaitan Star Cast

आपको बता दे की य अक सस्पेंस और थ्रिलर से भरी एक हॉरर फिल्म है फिल्म को जिओ स्टूडियो, देवगन फिल्म और पेनारोमे स्टूडियो के बेनर टेल बनाई जा रही है इस फिल्म को अजय देवगन ही प्रोड्यूस कर रहे है और फिल्म को कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक डायरेक्ट कर रहे है

  • अजय देवगन
  • आर माधवन
  • ज्योतका

फ़िल्म मे ये तीनो पहले बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले है तीनो ही एक्टर्स बेहतरीन है ऐसे मे तीनो एक्टर्स को एक साथ एक ही फ़िल्म मे देखना फेन्स के लिए काफ़ी इंट्रेस्टिंग होगा

Shaitan Poster

अजय देवगन सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते है वह अपने फेन्स के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते है अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शैतान का पोस्टर शेयर किया शैतान के पोस्टर मे पांच जादुई कटपुतली नजर आ रही है और पोस्टर के साथ अजय देवगन ने रिलीज डेट भी शेयर कि है।

Also Read. Top 10 Highest Grossing Movies 2023: सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मे

अगर आप अजय देवगन के फेंस है और आप उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखना पसंद करते है तब तो यह फिल्म आपको काफी पसंद आने वाली हैक्युकी अजय देवगन पहली बार किसी हॉरर मूवी में दिखाई देने वाले है यह मूवी बहुत ही मजेदार होने वाली है इस फिल्म को अजय देवगन ही प्रोडूस कर रहे है तो फिर वो इस फिल्म में हॉरर के साथ साथ कॉमेडी भी ऐड करेंगे। अब वो तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

बाकि आप इस फिल्म का कितना वेट कर रहे हो कमेन्ट में जरुर बताना और फिल्मो के शोकिन होतो whatsapp चैनल और टेलीग्राम चैनल पर जुड़ सकते हो ताकि सबसे पहले आपको अपडेट मिल सके।

Join Us Telegram

Join On WhatsApp

Thanks For Reading Our Blog Post.

Also watch our best stories.

One Reply to “Shaitan Movie 2024 Release Date: अजय देवगन की हॉरर फिल्म, अजय देवगन बनेगे शैतान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *