Top 5 Most Dangerous Horror Movies
Horror Movie

ये 5 फिल्मे अकेले में कभी मत देखना, Top 5 Most Dangerous Horror Movies

Top 5 Most Dangerous Horror Movies:- हॉरर मूवी का क्रेंज हमेसा से ही रहा हे हॉरर मूवी देखना दर्शको के लिये किसी एडवेंचर से कम नही हे और ऐसे ही हॉरर मूवीज के सोकिनो के लिए आज हम दुनिया की 5 सबसे खतरनाक और हॉरर फिल्मे लेकर आये हे जिन्हें देखने में आपकी रूह तक काप जाएगी।

Top 5 Most Dangerous Horror Movies

इस लिस्ट मे दुनिया कि 5 सबसे ज्यादा डरावनी फिल्मो के नाम शामिल है जिन्हे देखने मे आपको भी एक बार सोचना पड़ेगा।

1) Insidious

Best Horror Movie :- यह मूवी एक सुपर नेचुरल फिल्म हे Insidious फिल्म आधिकारिक तोर पर दुनिया की अब तक की सबसे डरावनी फिल्म मानी जाती हे यह फिल्म दुनिया की सबसे हॉरर मूवी कन्जुरिंग को भी टक्कर देती हे साल 2010 में रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी ने लोगो को इतना डराया की मेकर्स ने इसकी कहानी को आगे बढ़ाते हुवे इसके 4 पार्ट बना दिए हे अगर आप हॉरर मूवी को देखने के सोकिन हे तो इस मूवी को एक बार जरुर देखना।

Also Read. Most Controversial मूवी जो controversy कि वजह से हिट साबित हुई

2) IT

यह फिल्म दुनिया की सबसे डरावनी फिल्मो में से एक मानी जाती हे इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हो की फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने इसे बिना कुछ कट्स लगाए रिलीज सर्टिफिकेट देने से इंकार कर दिया बच्चो का पसंदीदा जोकर कितना डरावना हो सकता हे वो आपको इस फिल्म में पता चलेगा।

एक जोकर के वेसभूषा में नजर आने वाला ‘इट’ शहर के बच्चो के पीछे पड़ा हे और बच्चो को पकड़ कर खा रहा हे और यह सिर्फ बच्चो को दीखता हे अब बच्चे उससे केसे लड़ते हे यह देखना रोंगटे खड़े कर देने वाला अनुभव होता हे फिल्म में खून खराबा बहुत होता हे और हॉरर भी बहुत हे जो की आपकी रूह कपा देगा।

Top 5 Most Dangerous Horror Movies
photo: social media

Also Read. Best Horror Comedy Movies Bollywood: डराते डराते हँसा देगी ये हॉरर फिल्मे

3) The Ring

Duniya Ki Sabse Darawni Movies में से एक ‘द रिंग’ अब तक की सबसे डरावनी फिल्म हे इस फिल्म में ऐसे सिन दिखाए गये हे जिसके बारे में आप सपने में भी नही सोच सकते हे यह फिल्म कल्पना से परे हे इस फिल्म में 16वी शताब्दी की कहानी बताई हे इस फिल्म में एक टेप हे मतलब जो भी उस टेप को देखता हे उसकी मोत हो जाती हे इस फिल्म को देखने से बहुत से लोग मना करते हे क्युकी इस फिल्म के कई सिन बहुत डरावने है। अगर आपको हॉरर मूवी देखना का शोक है तो आप इस फिल्म को अपनी जिम्मेदार्री पर देख सकते हो।

4) Sinister

Most Horror Movies in The World कि लिस्ट मे इस मूवी का नाम भी तो 5 मे लिया जाता है इस फ़िल्म को देखने वाले इस फिल्म को कभी नहीं भूल सकते जब इस फिल्म को सिनेमाघर में चलाया गया तब बहुत से दर्शक इस फिल्म को आधा देखकर ही भाग गए इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हो कि यह फिल्म कितनी डरावनी है इस फिल्मों को पूरा बहुत कम लोग ही देख पाते हैं यह फिल्म लोगों को परेशान कर देती है इस फिल्म को बच्चे नहीं देख सकते, फिल्म में बहुत से ऐसे डरावने सीन है जो आपको विचलित कर सकते हैं।

Top 5 Most Dangerous Horror Movies
photo: social media

Also Read. Best South Horror Movies: रातो की नींद उदा देगी साउथ की ये भुतिया फिल्मे

5) Halloween

दशकों पुरानी फिल्म आज भी Top 10 Scariest Movies में सोमवार की जाती है इस फिल्म में 16 वर्ष का लड़का अपनी 17 साल की बहन की बेरह में से हत्या कर देता है और यह सीन जब आता है तो ऑडियंस की रूह कब जाती है 1978 में रिलीज हुई इस हॉरर मूवी का रिकॉर्ड आज तक कोई मूवी नहीं तोड़ पाई है जब भी सबसे ज्यादा डरावनी मूवी की बात होती है तो इस मूवी का नाम जरूर होता है अगर आप हॉरर मूवीस के शौकीन है तो आप इसे एक बार जरूर देख सकते हैं, लेकिन कमजोर दिल वाले ना देखें

आपने इनमे से कौन सी फिल्म देखी है कमेंट में जरुर बताना और इस पोस्ट को अपने सभी दोस्तो में शेयर करना साथ ही इसे ही पोस्ट सबसे पहले पाने के लिए हमारे Whatsapp चैनल पर ज्वाइन कर सकते हो।

WhatsApp

2 Replies to “ये 5 फिल्मे अकेले में कभी मत देखना, Top 5 Most Dangerous Horror Movies

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *