south horror movies
Horror Movie

Best South Horror Movies: रातो की नींद उदा देगी साउथ की ये भुतिया फिल्मे

Best South Horror Movies: आज हम साउथ की 5 एसी हॉरर फिल्मो की बात करेंगे जो की सबसे डरावनी फिल्मो में शामिल है जब आप इन फिल्मो को रात में देखोगे तब आपको भी डर का अहसास होगा। और हॉरर मूवी देखने के शोकिन को इन फिल्मो को एक बार जरुर देखना चाहिए तो चलिए जानते है इस लिस्ट में.

Best South Horror Movies

Horror Movies: इस लिस्ट में साउथ की 5 सबसे बेस्ट हॉरर मूवीज है जिन्हें देखकर आपकी रातो की नींद उड़ जाएगी।

यह भी पढ़े:- Kalki 2898 AD Leak: Story & Facts, प्रभास की यह फिल्म होगी सबसे खतरनाक 

5. Maya

साउथ की सबसे डरावनी फिल्मो में से एक ‘माया’ साल 2015 में रिलीज हुई थी उस टाइम पर यह फिल्म सबसे ज्यादा डराने वाली फिल्म थी इसमें कई डरावने सिन है जिन्हें देखकर आप आंखे बंद कर लोगे इस फिल्म में नयनतारा ने लीड रोल प्ले किया था इस फिल्म को आप जी 5 पर देख सकते हो। कहा जाता है की यह फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है जब आप इस फिल्म को देखोगे तब आपको भी डर का अहसास होगा। जैस जैसे कहानी आगे बढ़ेगी फिल्म उतनी ही डरावनी होती जाएगी।

Best South Horror Movies
photo: social media

4. Game Over

तपसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘गेम ओवर’ में आपको पेरानोर्मल एक्टिविटी बहुत ज्यादा देखने को मिलती है इस फिल्म को देखने में आपके भी पसीने छुट सकते हैं यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी इन इंडियन सिनेमा की मनोविज्ञानिक थ्रिल फिल्म है जिसे अश्विन सरवन ने निर्देशित किया था, अगर आप कमजोर दिल वाले है तो इस फिल्म को रात में मत देखना। इस फिल्म में हॉरर एलिमेंट्स बहुत ज्यादा जोड़े गए है।

यह भी पढ़े:- Top 10 Highest Grossing Movies 2023: सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मे

3. Bhagmathi

अनुष्का शेट्टी के लीड रोल में बनी फिल्म ‘भाग्माथि’ को देखने में अभी भी लोगो के पसीने छूट जाते है इस फिल्म मे अनुष्का शेट्टी ने बहुत ही बढ़िया एक्टिंग की है वो अपनी एक्टिंग से सभी को डराने में कामयाब हो जाती है 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म ने तेलुगु ऑडियंस को बहुत डराया।

2. Pissasu

Best Horror Movies देखने के शोकिन इस मूवी को जरुर देखना, इस फिल्म का नाम ही इतना डरावना है तो सोचिए फिल्म कितने डरावनी होगी इस फिल्म में खून खराबा बहुत देखने को मिलता है इस फिल्म को देखने के लिए बहुत हिम्मत होना जरुरी है इस फिल्म में एक लड़के की स्टोरी बताई गई जिसे धीरे धीरे ये अहसास होने लगता है की उसकी लाइफ पर किसी और का कब्ज़ा होता है। एक आत्मा उस लड़के को आपने कण्ट्रोल में कर लेती है

south horror movies
photo: social media

यह भी पढ़े:- Bollywood Star: अपनी ही फिल्मो में रोल नही मिला इन एक्टर्स को

1. Kanchana 3

horror movies यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है लेकिन इस लिस्ट में नंबर 1 पर है इस फिल्म को लोग बहुत देखना पसंद करते है इस फिल्म की स्टोरी की वजह से मेकर्स ने इस फिल्म की स्टोरी पर काफी काम किया है इस फिल्म के लीड रोल में वेसे तो कंचना 3 नाम की दो फिल्मे है एक फिल्म में तपसी पन्नू ने लीड रोल प्ले किया था जो की हॉरर और कॉमेडी दोनों का कॉम्बिनेशन है और दूसरी फिल्म में रागाव लोव्रेंस ने लीड रोल प्ले किया था और हम इसी फिल्म की बात कर रहे है यह फिल्म आपको काफी पसंद आएगी लेकिन इस फिल्म को रात में देखने में आपको भी डर लगने लगेगा।

आपने इन सभी में से कौन सी फिल्म देखि है कमेंट में जरुर बताना और अगर आप फिल्म देखने के शोकिन है तो आप हमारे WhatsApp चैनल और टेलीग्राम चैनल पर ज्वाइन कर सकते हो आपको वहा पर सभी न्यू अपडेट मिलती रहेगी। और अगर पोस्ट पसंद आई हो तो अपने सभी दोस्तों में शेयर जरुर करना।

Join US On Telegram

Join On WhatsApp

Thanks For Reading Our Blog Post.

Also Watch Our Bet Stories.

2 Replies to “Best South Horror Movies: रातो की नींद उदा देगी साउथ की ये भुतिया फिल्मे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *